21/09/2024 11:04 pm

www.cnindia.in

Search
Close this search box.

become an author

21/09/2024 11:04 pm

Search
Close this search box.

प्रियंका चोपड़ा अपने भाई  सिद्धार्थ की सगाई करने के लिए आई मुंबई

अपने भाई सिद्धार्थ की सगाई के तुरन्त बाद प्रियंका चोपड़ा अपनी  बेटी मालती से मिलने  के लिए निकाल पड़ी और मुंबई को कहा अलबिदा  प्रियंका चोपड़ा अपने भाई  सिद्धार्थ की सगाई करने के लिए आई थी मुंबई

: देसी गर्ल अपनी फैमिली के हर फंक्शन में विदेश से इंडिया आ जाती हैं. हाल ही में उनके भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की सगाई हुई है. भाई की सगाई में तो प्रियंका को आना ही था. भाई की सगाई में एंजॉय करने के बाद अब प्रियंका वापस अपनी बेटी मालती के पास चली गई हैं. सिद्धार्थ की सगाई में प्रियंका अकेले आईं थीं. उनके साथ निक जोनस और बेटी मालती शामिल नहीं हुए थे.मुंबई से जाते हुए प्रियंका ने एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

प्रियंका चोपड़ा ने फ्लाइट की एक वीडियो शेयर की है. जिसमे वो अलविदा मुंबई कहती नजर आ रही हैं और उसके बाद विंडो से बाहर का नजारा दिखाती हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा- सी यू सून मुंबई. प्रियंका की वीडियो देखकर उनके फैंस इमोशनल हो गए.

प्रियंका का ये पोस्ट वायरल हो रहा है फैंस कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा- कभी अलविदा ना कहना. वहीं दूसरे ने लिखा- तुसी जा रहे हो तुसी ना जाओ. वहीं कई फैंस हार्ट इमोजी पोस्ट कर रहे हैं.

बता दें प्रियंका ने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा और उनकी मंगेतर नीलम उपाध्याय की सगाई की फोटोज शेयर की थीं. उन्होंने सगाई में बरगंडी कलर की साड़ी पहनी थी जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उसके बाद हस्ताक्षर सेरेमनी हुई थी. जिसकी वीडियो और फोटो प्रियंका ने शेयर की थी. ये सेरेमनी प्रियंका के पिता के जन्मदिन के मौके पर रखी गई थी. इस वीडियो में प्रियंका अपनी पूरी फैमिली के साथ मस्ती करते हुए नजर आईं थीं.

मुंबई में भाई की सगाई के फंक्शन खत्म करने के बाद प्रियंका अपनी बेटी मालती के पास वापस जा रही हैं. वो मालती क साथ मस्ती करते हुए अक्सर फोटो शेयर करते रहते हैं.

cnindia
Author: cnindia

Leave a Comment

विज्ञापन

जरूर पढ़े

नवीनतम

Content Table