www.cnindia.in

Search
Close this search box.

become an author

18/10/2024 8:00 pm

Search
Close this search box.

बुधवार शाम शौच गई विवाहिता का गलाकाटकर हत्या खुलासा में टीम गठित

कोठी, बाराबंकी- असंद्रा थाना क्षेत्र के नसीपुर गांव में शौच के लिए गई एक विवाहिता का शव बुधवार देर रात घर से करीब 200 मीटर दूर उड़द के खेत में खून से लथपथ  मिला। उसके गले पर धारदार नुकिले हथियार से हमला समेत पीठ व हाथ पर चोट के निशान है।
घटनास्थल से फॉरेंसिक टीम ने पानी डिब्बा, चप्पल, टॉर्च व खून आदि कि सैंपल लिया। पति की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर खुलासा के लिए पुलिस कि  टीमें गठित हुई। गुरुवार शव का पोस्टमार्टम हुआ है। पुलिस ने अलग-अलग बिंदुओं पर जांच करने साथ गुरुवार खेतों में फिर जांच पड़ताल की संदिग्धों से पूछताछ की है  गांव में पुलिस बल तैनात होने से ग्रामीण घरों से दुबके है। गलियों में सन्नाटा पसरा है।
मामला राज्यमंत्री सतीश शर्मा के गांव असंद्रा थाना क्षेत्र के नसीपुर मजरे मंसारा गांव निवासिनी संगीता रावत 43 वर्षीय पत्नी राम सुमिरन रावत गांव के ही बरसाती रावत की पोती  मुंडन संस्कार में शामिल होने गई थी। उसके बाद घर आकर शौच को चली गई। बुधवार देर रात करीब 10रू30 बजे तक उसके घर नहीं लौटने पर परिजन परेशान होने लगे। कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गए। जहां पर महिला नहीं मिली। उसके बाद उसकी खोज शुरू की।  करीब 11रू00 बजे  आस-पास उसका शव क्षत विक्षत लहुलहान खून से लथपथ संदिग्ध अवस्था में खुद की उड़द के फसल में पड़ा मिला। इसकी सूचना पर हड़कंप मच गया। राज्यमंत्री सतीश शर्मा व हैदरगढ़ विधायक दिनेश रावत तथा अनुसूचित जनजाति आयोग अध्यक्ष बैजनाथ रावत समेत एसपी दिनेश कुमार सिंह समेत कई थानों की फोर्स मौके पहुंची। फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से टॉर्च, डिब्बा, चप्पल, खून आदि नमूने का सैंपल लिया है। पुलिस के मुताबिक मृतका के गले पर धारदार नुकीले औजार से कटाने व खोपने निशान है। पीठ व हाथ पर भी चोटें है। एडिशनल एसपी डा. अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि हत्या खुलासा के लिए तीन टीमें गठित है। पति राम सुमिरन तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर कई संदिग्ध हिरासत में है। शव का गुरुवार को पोस्टमार्टम होने साथ सीओ रामसनेहीघाट जटाशंकर समेत अन्य पुलिसकर्मियों ने घटनास्थल के आस-पास धान खेतों आदि में स्थानों सुराग तलाश की। मृतका के तीन पुत्र गोविंद (23), अरविंद (18), सचिन (17) व  पुत्री आरती (15)  है। इनके मुताबिक वह बरामदे में सोती थी। उसका मायका रायबरेली जनपद के शिवगढ़ थाना क्षेत्र के भवानीगढ़ सरैया का है।

cnindia
Author: cnindia

Leave a Comment

विज्ञापन

जरूर पढ़े

नवीनतम

Content Table