www.cnindia.in

Search
Close this search box.

become an author

21/09/2024 1:05 pm

Search
Close this search box.

तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आकर दो बाईक सवार युवकों की दर्दनाक मौत

तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आकर दो बाईक सवार युवकों की दर्दनाक मौत
हैदरगढ़, बाराबंकी लखनऊ से प्रतिदिन की तरह नौकरी कर घर वापस आ रहे बाइक सवार दो युवक बीती देर रात तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की टक्कर से दोनों युवकों की मौत हो गई।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक थाना लोनीकटरा क्षेत्र के अखैयापुर गांव निवासी सूरज कुमार उम्र 26 वर्ष पुत्र छेदीलाल व अमित कुमार उम्र 28 वर्ष पुत्र राममिलन प्रतिदिन की भांति एक बाइक पर सवार होकर लखनऊ से किसी प्राइवेट कंपनी में काम करके वापस घर आ रहे थे, दोनों थाना व लोनीकटरा व थाना गोसाईगंज के बीच में पढ़ने वाले बॉर्डर पर पहुंचे ही थे कि तभी किसी अज्ञात वाहन ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, राहगीरों द्वारा फौरन इसकी सूचना डायल 112 पुलिस व एंबुलेंस को दी गई है। जिसके बाद पहुंची पुलिस द्वारा राहगीरों की मदद से दोनों गंभीर रूप से घायल युवकों को आनन- फानन में उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोसाईगंज लखनऊ पहुंचाया गया जहां पर डॉक्टरों ने चिकित्सकीय परीक्षण के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया। इसी बीच घटना की सूचना पर दोनों मृतकों के परिजन व रिश्तेदार मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने परिवारीजनों की सहमति के बाद शवों का पंचनामा भरने के परिजनों के हवाले कर दिया।
उधर घटना की सूचना जैसे ही गांव पहुंची अखैयापुर गांव में कोहराम मच गया। दोनों मृतकों के घरों में चीख पुकार मच गई। दोनों युवक लखनऊ में किसी प्राइवेट कंपनी में नौकरी कर अपने परिवार का गुजर बसर कर रहे थे। बुधवार अपराह्न को नम आंखों के बीच दोनों शवों का उनके उनके परिजनों द्वारा गांव में ही अंतिम संस्कार कर दिया गया।

cnindia
Author: cnindia

Leave a Comment

विज्ञापन

जरूर पढ़े

नवीनतम

Content Table