www.cnindia.in

Search
Close this search box.

become an author

19/10/2024 8:09 pm

Search
Close this search box.

बंकी चेयरमैन प्रतिनिधि ने ग्राहक सेवा केन्द्र का फीता काट किया शुभारंभ

बंकी चेयरमैन प्रतिनिधि ने ग्राहक सेवा केन्द्र का फीता काट किया शुभारंभ
बंकी, बाराबंकी। सीएससी और इंडियन बैंक के साझा सहयोग से बंकी नगर पंचायत में अब लोगो को बैंकिंग सम्बंधित सुविधाएं आसानी से मिलेगी। नगर पंचायत में गुरुवार इंडियन बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र का सीएससी स्टेट हेड राजेश मिश्रा, एफ आई हेड गौरव खन्ना, नगर पंचायत के चेयरमैन प्रतिनिधि मोहम्मद इमरान ने संयुक्त रुप से फीता काट कर शुभारम्भ किया।
बताते चलें बंकी कस्बे के निकट मोहम्मदपुर में सीएससी और इंडियन बैंक के साझा सहयोग से बंकी नगर पंचायत में अब लोगो को बैंकिंग सम्बंधित सुविधाएं आसानी से मिलेगी।
भारत सरकार के इलेक्ट्रॉनिक्स एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय द्वारा संचालित कॉमन सर्विस सेंटर के माध्यम से गांव व शहरों में अनेक प्रकार की सेवा लोगो को दी जा रही है इस केंद्र के माध्यम से लोगो को नए खाते खोलने ,जमा निकासी ,एफ डी,आर डी ,लोन आदि की सुविधा के साथ सभी प्रकार की सीएससी की सुविधा उपलब्ध रहेगी।  यहाँ पर सुबह 8  बजे से रात 8  बजे तक सभी सुविधा मिलेगी इस केंद्र का सञ्चालन इंडियन बैंक मोहम्मदपुर ब्रांच के अंतर्गत होगा।
इस अवसर पर इंडियन बैंक के शाखा प्रबंधक प्रमोद गुप्ता, आई हेड मैनेजर अभिषेक जिला प्रबंधक रवि वर्मा,केंद्र संचालक साजिद व बड़ी तादाद में गणमान्य उपस्थिति रहे।

cnindia
Author: cnindia

Leave a Comment

विज्ञापन

जरूर पढ़े

नवीनतम

Content Table