www.cnindia.in

Search
Close this search box.

become an author

20/10/2024 9:16 am

Search
Close this search box.

संदिग्ध परिस्थितियों में साड़ी के फंदे से लटकता मिला विवाहिता का शव

लटकते शव के पैर जमीन से लगे दिखे फिर भी मामले को आत्महत्या साबित करने का हो रहा प्रयास
पुरेडलई, बाराबंकी- कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहित महिला का शव घर के कमरे में साड़ी के सहारे लटकता हुआ मिला सूचना पर पहुंची  पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
कोतवाली टिकैतनगर के चैकी सुखीपुर क्षेत्र अंतर्गत खेतासराय गांव निवासी अनंतराम की पत्नी ज्ञानमता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई उसका शव साड़ी के सहारे कमरे में लटकता मिला। मिली जानकारी के अनुसार कि मृतका ज्ञानमता का पति दूसरे राज्य में रहकर मजदूरी का कार्य करता है घर पर मृतका के चार बच्चे और मृतका के सास ससुर मौजूद थे। रविवार सुबह बड़ी बेटी सोकर उठी तो उसने मां को आवाज दी लेकिन मां की आवाज न मिलने पर बेटी ने कमरे में जाकर देखा तो मां का शव साड़ी से लटका हुआ मिला। लड़की के तेज आवाज में रोकर शोर मचाने पर घर के सदस्यों सहित पड़ोसी भी घटना स्थल पर पहुंचे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
बताया जाता है कि मृतका की बड़ी लड़की के कमरे के दरवाजे खोलने पर मृतका का शव लटकता हुआ मिला लेकिन महिला का पैर जमीन पर रखे हुए थे। जिसके कारण लोगो में महिला की मौत को लेकर चर्चाएं है।
इस संबंध में क्षेत्राधिकारी राम सनेही घाट जटा शंकर मिश्र ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत होता है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्यवाही की जायेगी।

cnindia
Author: cnindia

Leave a Comment

विज्ञापन

जरूर पढ़े

नवीनतम

Content Table