www.cnindia.in

Search
Close this search box.

become an author

21/09/2024 4:56 pm

Search
Close this search box.

सर्राफा की दुकान का शटर व चैनल तोड़ चोरों ने की लाखों की चोरी

50 हजार रूपए की नगदी सहित सोने चांदी के कीमती जेवरात चुरा अज्ञात चोर हुए फरार

टिकैतनगर, बाराबंकी। अज्ञात चोरों ने एक सर्राफा व्यवसाई की दुकान का चैनल व शटर तोड़कर दुकान के अंदर रखें सोने चांदी के जेवरात व 50 हजार की नकदी उड़ा दी।सुबह सोकर उठने के बाद दुकानदार को इसकी जानकारी हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है दुकान से 200 मीटर की दूरी पर जेवरात के खाली डिब्बे बरामद हुए हैं।पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को जांच के लिए मौके पर बुलाया है।
मामला थाना टिकैतनगर क्षेत्र के ग्राम रानी कटरा का है यहां पर रमन क्लॉथ हाउस एंड ज्वेलर्स के नाम से शिव मोहन कौशल की दुकान व मकान है। शाम को अपनी दुकान बंद कर घर मे चले गए।देर रात अज्ञात चोरों ने सटर के पहले बंद चैनल का कुंडा काटा। उसके बाद सटर के ताले तोड़कर दुकान में घुस गए। दुकान में रखे काउंटर का लाक नहीं खुल सका तो काउंटर का शीशा तोड़कर उसमें रखे सोने चांदी के जेवरात व 50 हजार की नकदी उठा ले गए।
सुबह सो कर उठे दुकान मालिक को इसकी जानकारी हुई तो होश उड़ गए। जब वह बाहर निकला तो शटर खुला हुआ था। सामान इधर-उधर बिखरा हुआ था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की। दुकान से लगभग 200 मीटर की दूरी पर जेवरात के खाली डिब्बे बरामद हुए हैं।पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को जांच के लिए बुलाया है।
पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है लेकिन अभी तक चोरों का कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया है।

cnindia
Author: cnindia

Leave a Comment

विज्ञापन

जरूर पढ़े

नवीनतम

Content Table