www.cnindia.in

Search
Close this search box.

become an author

21/09/2024 3:48 pm

Search
Close this search box.

बॉयफ्रेंड को पाने के लिए लड़की ने ‘काला जादू’ का सहारा लिया

लोग अक्सर जादू-टोने के चक्कर में अपना नुकसान कर लेते हैं और कई बार तो खूब सारे पैसे भी लुटा देते हैं. ऐसा ही एक मामला चीन से हाल ही में सामने आया जब एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को पाने के लिए एक ज्योतिषी का सहारा लिया. ज्योतिषी ने उसे बुरी तरह ठग लिया. दरअसल यह घटना चीन के एक शहर की है.

बॉयफ्रेंड से काफी समय से झगड़ा

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक एक लड़की का बॉयफ्रेंड से काफी समय से झगड़ा चल रहा था उसे पाने के लिए जद्दोजहद में थी. फिर एक दिन अचानक उसकी मुलाकात एक ज्योतिषी से हो गई. ज्योतिषी ने उससे वादा किया कि वह उसका बॉयफ्रेंड वापस दिलाएगा, बस उसे दो तीन काम करने होंगें. लड़की इसके लिए तैयार हो गई.

अपने साथ लेकर आना होगा

ज्योतिषी ने उसे एक जगह बताई और कुछ चीजें लिखवाई जो उसे अपने साथ लेकर आना होगा. इसमें मोमबत्ती और अन्य चीजें शामिल थीं. लड़की इसके साथ कुछ पैसे और मोमबत्ती लेकर पहुंच गई. ज्योतिषी ने मोमबत्ती जलाई और कुछ मंत्र जाप करवाए. उसने कहा कि काला जादू किया जाएगा और कुछ अधिक पैसों की जरूरत होगी. उसके बाद उसने पैसे ले लिए.

करीब डेढ़ लाख रुपए ले लिए

आखिर में ज्योतिषी ने कहा कि कुछ पैसे एक जगह पर ले जाएगा. इसी तरह दो-तीन लड़की से पैसे लेकर वह कर्मकांड करता रहा. रिपोर्ट के मुताबिक ज्योतिषी ने उस लड़की से करीब डेढ़ लाख रुपए ले लिए और अचानक गायब हो गया. लड़की जब उसे ढूंढने लगी तो वह मिला नहीं. इसके बाद लड़की ने अपने दोस्तों से यह सब कहानी बताई तब जाकर लड़की को पता चला कि वह ठग ली गई है.

cnindia
Author: cnindia

Leave a Comment

विज्ञापन

जरूर पढ़े

नवीनतम

Content Table