www.cnindia.in

Search
Close this search box.

become an author

21/09/2024 7:18 pm

Search
Close this search box.

होली के त्यौहार को लेकर आयोजित हुई शांति समिति की बैठक

सफदरगंज, बाराबंकी। होली का त्यौहार खुशियों का प्रतीक है जिसमे आप सभी लोग विशेष ध्यान रखें कि कोई भी परिवार होली की खुशी से दूर न रहने पाये तथा मिलजुल कर मनाये।
उक्त सुक्षाव थाना सफदरगंज में आगामी होली के त्यौहार को लेकर बुलायी शांति समिति की बैठक में क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों एवं सम्भ्रान्त जनों से रूबरू होते एडीशनल एस पी डॉ अखिलेश नारायण सिंह ने कही। उन्होंने कहा कि  होली आपसी सौहार्द उन्नति का जरिया है। लेकिन कुछ आसामाजिक तत्व होते है जिन पर नजर रखने की जरूरत है जिसमें आप सभी लोगो से सहयोग की जरूरत है। सीओ सदर सुमित त्रिपाठी ने कहा कि होली पर्व को लेकर पुलिस पूरी तरह मुस्तैद है।
जिन गांवों में होलिका दहन का स्थान चिह्नित है वहां लोग उसी स्थान पर होलिका दहन करें। कहीं भी हुडदंग न हो इसके लिए पुलिस नजर रख रही है। उन्होंने शराब पीकर वाहन चलाने वालों पर सख्ती से पेश आने के निर्देश दिए साथ ही सेल्समैन को होली में शराब बेचने पर कड़ा प्रतिबंध लगाने के लिए नोटिस जारी करने की निर्देश दिए गए।
तहसीलदार सिरौलीगौसपुर सुरेन्द्र कुमार ने रंगों के इस त्यौहार पर अबीर गुलाल के साथ रंग खेलने की अपील करते हुए कहा कि किसी भी नई तरह की परम्परा की शुरुआत नहीं होनी चाहिए। आप लोग बगैर डीजे के सादगी के साथ होली खेले एवं किसी ऐसे व्यक्ति पर रंग न डाले जिसे एतराज हो।
साथ ही थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार तिवारी ने रंग में भंग डालने वाले आसामाजिक तत्वों को खुले आम चुनौती भी दी। उन्होंने ने कहा कि युवा जोश में होश न खोने पाये जिन पर आप लोग नजर रखे।
पीस कमेटी में ग्राम प्रधान न्यामतपुर सन्दीप सिंह, सोमनाथ राजपूत, मनोज सोनी, अमीन सिकन्दर, शैलेन्द्र जायसवाल, मनोज शर्मा, सतीश विश्वकर्मा आदि लोग मौजूद रहे।

 

cnindia
Author: cnindia

Leave a Comment

विज्ञापन

जरूर पढ़े

नवीनतम

Content Table