21/09/2024 10:27 pm

www.cnindia.in

Search
Close this search box.

become an author

21/09/2024 10:27 pm

Search
Close this search box.

अमेठी,नहर में मिली लाश की नहीं हो पाई शिनाख्त,

गौरीगंज (अमेठी)। भटगवां गांव के समीप नगर में मिले शव की पहचान 24 घंटे बाद भी पुलिस नहीं करा सकी। आसपास के जिले से संपर्क कर शव की पहचान कराने की कोशिश जारी है। पहचान नहीं होने पर 72 घंटे बाद पुलिस शव का पोस्टमॉर्टम कराएगी।इधर, शुक्रवार की रात में एसपी ने घटनास्थल का निरीक्षण कर खुलासा करने के निर्देश दिए हैं।
गौरीगंज थाना क्षेत्र से गुजरने वाले अमेठी जायस रजबहा में भटगवां के पास शुक्रवार को नहर में मिले शव की पहचान करने में पुलिस नाकाम साबित हुई है। 35 वर्षीय युवक के गले के साथ कई स्थानों पर जख्म था। काली टी-शर्ट और अंडरवियर पहने मृतक के गले सहित शरीर के अन्य हिस्सों पर धारदार हथियार के निशान मौजूद थे। चोट के निशान से स्पष्ट हो रहा है कि युवक की हत्या कर शव नहर में फेंका गया है।

सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मृतक की फोटो खिंचवाकर शव को कब्जे में ले लिया था। तमाम कोशिश के बावजूद मृतक की पहचान नहीं हो सकी थी। मृतक की पहचान के लिए पुलिस ने मृतक की फोटो जिले के सभी थानों के साथ ही आसपास के जिले की पुलिस को भेज दिया है। एसपी डॉ. इलामारन जी. ने घटना स्थल का निरीक्षण कर जल्द अनावरण करने का निर्देश दिया है। शव की पहचान हो सके व घटना का अनावरण हो सके इसके लिए पुलिस लगातार घटना स्थल के साथ आस-पास जांच करते हुए मार्ग किनारे लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने में जुटी है।
प्रभारी निरीक्षक अखंड देव मिश्र ने बताया कि मृतक युवक के पहचान की कोशिश की जा रही है। पहचान नहीं होने से हत्या के कारणों की जांच प्रभावित हो रही है। 72 घंटों के लिए शव को पहचान के लिए सुरक्षित रखा गया है।

संवाददाता,
सर्वेश त्रिपाठी

 

cnindia
Author: cnindia

Leave a Comment

विज्ञापन

जरूर पढ़े

नवीनतम

Content Table