24/05/2024 9:56 pm

www.cnindia.in

Search
Close this search box.

become an author

24/05/2024 9:56 pm

Search
Close this search box.

यूपी में बिजली कटौती को लेकर जन आंदोलन करेगी आम आदमी पार्टी

आप नेता संजय सिंह ने एलान किया है कि आम आदमी पार्टी बिजली कटौती को लेकर 22 जून को जन आंदोलन करेगी। उन्होंने भीषण गर्मी से मरने वाले लोगों के एक परिजन को नौकरी देने की भी बात कही।आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने यूपी में हो रही बिजली कटौती को लेकर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता परेशान है। भीषण गर्मी से लोगों की जान जा रही है और प्रदेश सरकार जनता को बिजली नहीं दे सकी है। उन्होंने एलान किया कि आम आदमी पार्टी 22 जून को प्रदेश में बिजली कटौती को लेकर जन आंदोलन करेगी और मांग करेगी कि प्रदेश में बिजली कटौती रोकी जाए।
आप नेता ने कहा कि गर्मी के कारण गोरखपुर में 133 लोगों की मौत हो चुकी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कहते हैं कि जिला मुख्यालयों पर 24 घंटे बिजली देंगे। मैं कल सुल्तानपुर से आ रहा हूं वहां 10 घंटे बिजली नहीं आ रही है। उन्होंने मृतकों के परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने की मांग की।
बिजली विभाग में कर्मचारियों की कमी संजय सिंह ने कहा कि बिजली विभाग को एक लाख कर्मचारियों की जरूरत है जबकि मात्र 34 हजार कर्मचारी ही काम कर रहे हैं। गर्मी में जनता को परेशान किया जा रहा है। उन्होंने केंद्र व राज्य के बीच खींचतान होने की भी बात कही। मणिपुर जल रहा है पीएम मोदी अमेरिका जा रहे हैं
आप नेता संजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा और कहा कि देश का राज्य मणिपुर जल रहा है। वहां के हालात खराब होते जा रहे हैं। वहां राज्य की एक मंत्री व केंद्रीय मंत्री का घर जला दिया गया है। ऐसे हाल में पीएम मोदी अमेरिका जा रहे हैं।भाजपा नेता व मुख्यमंत्रियों ने बनवाई आदिपुरुष
संजय सिंह ने आदिपुरुष को लेकर कहा कि यह फिल्म भाजपा के नेता व मुख्यमंत्रियों के आशीर्वाद से बनाई गई है। इस पर भाजपा के लोगों को शर्म आनी चाहिए। नेपाल जैसे छोटे देश ने फिल्म को बैन कर दिया है। फिल्म में सीता माता की गर्दन पर छुरी लगा दी गई है। फिल्म वाले कहते हैं कि हनुमान जी भगवान हैं ही नहीं तो क्या हनुमान जी के मंदिरों मे ताला लगवा दोगे।

cnindia
Author: cnindia

Leave a Comment

विज्ञापन

जरूर पढ़े

नवीनतम

Content Table