www.cnindia.in

Search
Close this search box.

become an author

18/10/2024 9:51 pm

Search
Close this search box.

ऊंचा सुनते हैं लेखपाल एसडीएम ने किया खुलासा,सांसद स्मृति ईरानी को पहचानने से किया इंकार,सीडीओ को भी नहीं पहचानता

ऊंचा सुनते हैं लेखपाल एसडीएम ने किया खुलासा,सांसद स्मृति ईरानी को पहचानने  से किया इंकार,सीडीओ को भी नहीं पहचानता 

केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी शनिवार को दो दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंची। स्मृति ईरानी जब मुसाफिरखाना के वेटलैंड पार्क में लोकार्पण कार्यक्रम में जा रही थीं, तो एक पीड़ित उनके पास अपनी शिकायत लेकर पहुंच गया। इस पर स्मृति ईरानी ने भी उसी वक्त एक्शन लिया और मामले से संबंधित लेखपाल को फोन मिलाकर कहा, ’हेलो मैं स्मृति ईरानी बोल रही हूं’ इस पर लेखपाल उनको पहचान नहीं सका और फोन काट दिया।

सांसद स्मृति ईरानी कादू नाला सुल्तान स्मारक स्थल पर शहीदों को पुष्प अर्पित कर रही थी। इस दौरान गौतम पुर गांव के एक फरियादी करूणेश सिंह अपनी शिकायत पत्र लेकर उनके पास पहुंच गया। उन्होंने बताया कि उनके पिता सरकारी शिक्षक थे, जिनकी मौत हो गई है। जिनकी जगह पर उनकी मां को पेंशन मिलनी है। पर लेखपाल दीपक मौर्य द्वारा सत्यापन नहीं किया जा रहा है।
स्मृति ईरानी को नहीं पहचान सका लेखपाल
इस पर स्मृति ईरानी ने युवक से लेखपाल को फोन लगाकर देने को कहा जब फोन कट हो गया, तो उन्होंने सीडीओ के नंबर से डायल करवाया और अपना परिचय दिया, तो लेखपाल स्मृति ईरानी को पहचान नहीं पाया। स्मृति ईरानी ने सीडीओ को परिचय देने को कहा तो लेखपाल सीडीओ को भी नहीं पहचाना। इस पर सीडीओ ने उन्हें कार्यालय आकर मिलने को कहा। वहीं एसडीएम ने बताया कि लेखपाल थोड़ा ऊंचा सुनते हैं।
cnindia
Author: cnindia

Leave a Comment

विज्ञापन

जरूर पढ़े

नवीनतम

Content Table