17/06/2024 9:40 am

www.cnindia.in

Search
Close this search box.

become an author

17/06/2024 9:40 am

Search
Close this search box.

सदिग्ध परिस्थितियों मे बरामद हुआ युवक व युवती का क्षतविक्षत शव, हड़कम्प

मसौली, बाराबंकी। गोण्डा-लखनऊ रेलमार्ग पर स्थित रफीनगर रेलवे स्टेशन के एक युवक एव युवती का क्षत विक्षत शव बरामद हुआ। कीमैन की सूचना पर पहुँची मसौली एव रेलवे पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर शिनाख्त की कोशिश की परंतु शिनाख्त नही हो सकी पुलिस ने पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
बुधवार की भोर रेलवे विभाग के कीमैन राजू ने मसौली एव रेलवे पुलिस को सूचना दी कि रफीनगर स्टेशन से चंद कदम की दूरी पर एक युवक एव युवती का क्षत विक्षत शव पटरी के बाहर पड़ा हुआ है।
मौके पर पहुंची मसौली एव रेलवे पुलिस ने दोनों शवो को कब्जे में लेते हुए आसपास जुटी भीड़ से शिनाख्त करायी परन्तु तमाम कोशिशों के बाद शवों की शिनाख्त नही हो सकी। मसौली पुलिस ने जिले के विभिन्न थानों में गुमशुदगी के दर्ज मुकादमो के जरिये भी शिनाख्त की कोशिश की परंतु सफलता नही मिल सकी। एक साथ दोंनो शव मिलने से अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों प्रेमी युगल हैं। इसके अलावा पुलिस ट्रेन हादसे के बिंदु पर जांच कर रही है।

मृतको के पास नही मिले कोई साक्ष्य जिससे हो सके शिनाख्त

बुधवार की भोर रफीनगर रेलवे स्टेशन से बाराबंकी की ओर तीन सौ मीटर की दूरी पर 50 मीटर के अंतराल पर मिले युवक एव युवती के शव की जानकारी होते ही भारी भीड़ जुट गयीं पुलिस आसपास के ग्रामीणों को बुलाकर शवों की पहचान कराने का काफी प्रयास किया परन्तु मृतको के पास से ऐसा कोई साक्ष्य नहीं मिला जिससे दोनों की पहचान हो सके। प्रभारी निरीक्षक शिवनरायन सिंह ने बताया कि काफी प्रयास के बाद भी शिनाख्त न होने पर पंचनामा कर शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा जिले के विभिन्न थानों में दर्ज गुमशुदगी के मामले की जानकारी ली जा रही हैं।

cnindia
Author: cnindia

Leave a Comment

विज्ञापन

जरूर पढ़े

नवीनतम

Content Table