www.cnindia.in

Search
Close this search box.

become an author

21/09/2024 8:18 pm

Search
Close this search box.

काजोल की ‘सलाम वेंकी’ ने बॉक्स ऑफिस पर की धीमी शुरुआत, इतनी हुई कमाई

काजोल और विशाल जेठवा स्टारर ‘सलाम वेंकी’ (Salaam Venky Box Office Collection Day ) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म में काजोल, सुजाता के रोल में नजर आ रही है, जो अपने बेटे की जिंदगी के लिए लड़ती दिख रही है. कहानी काफी इमोशनल है और इसका रेवती ने निर्देशन किया है. फिल्म को ट्विटर पर अच्छे रिव्यू मिले है और जिसने भी मूवी देखी, उसने इसकी तारीफ की. चलिए आपको बताते है पहले दिन मूवी ने कितनी कमाई की.

‘सलाम वेंकी’ ने किया पहले दिन इतना का कलेक्शन

काजोल की ‘सलाम वेंकी’ का जब ट्रेलर रिलीज हुआ था, तब से ही मूवी को लेकर काफी बज था. लेकिन इसका फायदा देखने को नहीं मिला. ओपनिंग डे पर फिल्म ने कुछ खास कमाई नहीं की. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मूवी ने पहले दिन 60 लाख रुपये कमाए. हालांकि ये शुरुआती आंकड़े है, जिसमें थोड़ा फेरबदल हो सकता है.

‘सलाम वेंकी’ में आमिर खान

‘सलाम वेंकी’ में आमिर खान ने कैमियो रोल निभाया है और पर्दे पर उनका अलग लुक देखने को मिला है. इसमें राहुल बोस, राजीव खंडेलवाल, प्रकाश राज, आहना कुमरा भी है. वहीं, अजय देवगन ने मूवी की तारीफ करते हुए लिखा था, काजोल के लिए, जो मेरी जिंदगी को बड़ी बनाती हैं, आप फिल्म में सर्वश्रेष्ठ हैं. सलाम वेंकी ने मुझ पर इमोशनल कर दिया है. ये स्पेशल है. पूरी टीम शान कर रही है, स्पेशली रेवती और विशाल विशाल जेठवा पूरी कास्ट और क्रू को मेरी शुभकामनाएं.

दृश्यम 2 का जलवा बरकरार

वहीं, अजय देवगन, तब्बू, अक्षय खन्ना स्टारर क्राइम-थ्रिलर दृश्यम 2 का बॉक्स ऑफिस पर दबदबा कायम है. फिल्म अपने 22वें दिन शानदार 200 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी. फिल्म ने अबतक 196 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है. दृश्यम फिल्म काजोल की फैमिली ड्रामा सलाम वेंकी को कड़ी टक्कर देगी. देखना है कि सलाम वेंकी आगे दिनों में कमाल दिखा पाती है या नहीं.

cnindia
Author: cnindia

Leave a Comment

विज्ञापन

जरूर पढ़े

नवीनतम

Content Table