www.cnindia.in

Search
Close this search box.

become an author

21/09/2024 2:14 pm

Search
Close this search box.

पठान के लिए शाहरुख खान ने चार्ज किये 100 करोड़ रुपये,जानें अन्य स्टारकास्ट की फीस

शाहरुख खान 4 साल के बाद फिल्मों में वापसी कर रहे हैं. उनकी आखिरी फिल्म अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के साथ जीरो थी. अब, वह पठान के साथ आ रहे हैं, जिसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं. फिल्म एक एक्शन थ्रिलर है. पठान को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. आज हम पठान स्टार कास्ट की फीस पर एक नजर डालेंगे.

शाहरुख खान

पठान फिल्म में शाहरुख खान के एब्स किलर लग रहे है. एक्टर की फिटनेस की तारीफ हर तरफ हो रही है. कोईमोई के अनुसार, उन्होंने फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं.

दीपिका पादुकोण

पठान फिल्म में दीपिका पादुकोण कातिलाना लग रही है. उनके लुक्स फैंस को दीवाना बन रहा है. कोईमोई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका ने पठान के लिए 15 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं.

जॉन अब्राहम

फिल्म पठान में जॉन अब्राहम काफी दमदार लुक में नजर आ रहे है. अभिनेता को आखिरी बार सत्यमेव जयते 2 में देखा गया था. पठान में काम करने के लिए जॉन ने करीब 20 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं

पठान में स्पेशल अपीयरेंस देंगे सलमान खान

पठान एक बड़े बजट की फिल्म है, जिसे विभिन्न महाद्वीपों में शूट किया गया है. इसमें सलमान खान भी स्पेशल अपीयरेंस में हैं.रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह अविनाश सिंह राठौर उर्फ​टाइगर के रूप में कैमियो करेंगे.

 

 

cnindia
Author: cnindia

Leave a Comment

विज्ञापन

जरूर पढ़े

नवीनतम

Content Table