www.cnindia.in

Search
Close this search box.

become an author

17/09/2024 1:42 am

Search
Close this search box.

फिरोजाबाद: स्लीपर कोच बस से टकराया कैंटर, चालक की मौत, नौ यात्री घायल

फिरोजाबा आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वें पर कैंटर डिवाइडर को तोड़ता हुआ स्लीपर कोच बस से टकरा गया। हादसे में कैंटर चालक की मौत हो गई। बस में सवार नौ यात्री घायल हो गए। इस दौरान एक्सप्रेस वे पर यातायात व्यवस्था बाधित हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा है। दो की हालत गंभीर होने पर उपचार के लिए आगरा रेफर कर दिया गया है।

आगरा से लखनऊ जा रहे कैंटर के चालक को मटसेना क्षेत्र के किलोमीटर 40/200 पर झपकी आ गई, जिसके बाद कैंटर एक्सप्रेस-वे पर बने डिवाइडर को तोड़ता हुआ दूसरी साइड पहुंच गया। उसी दौरान रायबरेली से नोएडा जा रही स्लीपर कोच बस से कैंटर टकरा गया। इससे कैंटर चालक की मौके पर ही मौत हो गई। बस क्षतिग्रस्त होने के साथ ही उसमें बैठीं नौ सवारियां घायल हो गईं।

घटना की जानकारी मिलने के बाद मटसेना थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से बस के अंदर फंसे घायलों को बाहर निकालकर उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा। दो की हालत गंभीर होने पर आगरा रेफर कर दिया गया है। इस दौरान यातायात व्यवस्था भी बाधित हो गई। चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। मृतक कैंटर चालक की पहचान राजीव कुमार (40) निवासी भरथना जनपद इटावा के रुप में की गई है।

कार्यवाहक थानाध्यक्ष मटसेना प्रमोद कुमार का कहना है कि एक्सप्रेस वे पर देर रात हादसा हुआ था। हादसे में कैंटर चालक की मौत हुई है। तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

cnindia
Author: cnindia

Leave a Comment

विज्ञापन

जरूर पढ़े

नवीनतम

Content Table