24/05/2024 9:37 pm

www.cnindia.in

Search
Close this search box.

become an author

24/05/2024 9:37 pm

Search
Close this search box.

शिलान्यास कार्यक्रम कल, अमेठी स्टेशन पर तैयारी तेज

अमेठी। अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत रेलवे स्टेशन का आधुनिकीकरण एवं सुंदरीकरण कार्य का शिलान्यास को लेकर रविवार को तैयारियां तेज हो गई है। कार्यक्रम के लिए रेलवे स्टेशन परिसर में तैयारियां तेज हो गई हैं। टेंट लगाने के साथ ही अन्य व्यवस्थाएं दुरुस्त की जा रही है।केंद्र सरकार की अति महत्वाकांक्षी योजना अमृत भारत स्टेशन के तहत सांसद व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की पहल पर अमेठी रेलवे स्टेशन को आधुनिकीकरण के लिए चयनित किया गया है। रेलवे स्टेशन पर यात्री सुविधाओं के मद्देनजर सड़क, प्लेटफार्म, सर्कुलेटिंग एरिया, वेटिंग हॉल, शौचालय, लिफ्ट, एस्केलेटर, मुफ्त वाईफाई, स्वच्छ पेयजल, स्वच्छता समेत अन्य सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएंगी।
बनाई जाएगी सेल्फी प्वाइंटछह अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्चुअल रेलवे स्टेशनों का शिलान्यास करेंगे। कार्यक्रम को लेकर रेलवे स्टेशन परिसर में तैयारियां तेज हैं। सेल्फी प्वाइंट बैनर समेत अन्य व्यवस्थाएं बनाई जा रही हैं। स्टेशन अधीक्षक जेपी शुक्ल ने बताया कि शिलान्यास कार्यक्रम को लेकर परिसर में व्यवस्थाएं हो रही है।प्रचार प्रसार में जुटे भाजपाई
केंद्र सरकार की महत्वाकांक्षी योजना अमृत भारत स्टेशन योजना के प्रचार-प्रसार को लेकर सोशल मीडिया व अन्य प्लेटफार्म के माध्यम से भाजपा कार्यकर्ता जुटे हैं। जिला महामंत्री सुधांशु शुक्ला ने बताया कि कार्यक्रम को लेकर सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता लगे हैं। उन्होंने कार्यक्रम में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने की अपील की।

cnindia
Author: cnindia

Leave a Comment

विज्ञापन

जरूर पढ़े

नवीनतम

Content Table