27/05/2024 5:33 pm

www.cnindia.in

Search
Close this search box.

become an author

27/05/2024 5:33 pm

Search
Close this search box.

याजदान बिल्डर पर 39 लाख ठगने का केस, रकम हड़पने के बाद भी नहीं दिया कब्जा

यजदान बिल्डर पर ठगी के मामले में पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर सायम याजदानी, अलीम चौधरी, फहद याजदानी और शराफत अली के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। रकम वापस मांगने पर जान से मारने की धमकी दी गई।
याजदान इंफ्राकॉन प्रा.लि. पर 39 लाख रुपये ठगने का केस दर्ज किया गया है। बाराबंकी के रहने वाले फैसल मतीन ने हजरतगंज थाने में तहरीर दी। आरोप लगाया कि फ्लैट के नाम पर 29 लाख और इंटीरियर के नाम पर 10 लाख वसूले थे। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने सायम याजदानी, अलीम चौधरी, फहद याजदानी और शराफत अली के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया है।
बाराबंकी के नवाबगंज निवासी फैसल मतीन के मुताबिक, जून 2018 में 29 लाख रुपये में याजदान इंफ्राकॉन प्रा.लि. के डालीबाग स्थित अपार्टमेंट में फ्लैट नंबर ई-105 की रजिस्ट्री Yazdan Builder: याजदान बिल्डर पर 39 लाख ठगने का केस, रकम हड़पने के बाद भी नहीं दिया कब्जा यजदान बिल्डर पर ठगी के मामले में पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर सायम याजदानी, अलीम चौधरी, फहद याजदानी और शराफत अली के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। रकम वापस मांगने पर जान से मारने की धमकी दी गई। याजदान इंफ्राकॉन प्रा.लि. पर 39 लाख रुपये ठगने का केस दर्ज किया गया है। बाराबंकी के रहने वाले फैसल मतीन ने हजरतगंज थाने में तहरीर दी। आरोप लगाया कि फ्लैट के नाम पर 29 लाख और इंटीरियर के नाम पर 10 लाख वसूले थे। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने सायम याजदानी, अलीम चौधरी, फहद याजदानी और शराफत अली के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया है।बाराबंकी के नवाबगंज निवासी फैसल मतीन के मुताबिक, जून 2018 में 29 लाख रुपये में याजदान इंफ्राकॉन प्रा.लि. के डालीबाग स्थित अपार्टमेंट में फ्लैट नंबर ई-105 की रजिस्ट्री कराई थी।

 

 

 

cnindia
Author: cnindia

Leave a Comment

विज्ञापन

जरूर पढ़े

नवीनतम

Content Table