www.cnindia.in

Search
Close this search box.

become an author

21/09/2024 3:17 pm

Search
Close this search box.

मिट्टी की दीवार में दबने से महिला की हुई मौत,

ज़ामो , हरगांव में शनिवार शाम लगभग 8 शिव बहादुर पुत्र जगन्नाथ की पत्नी फूलकली अपने कच्चे मकान से पड़ोसी के घर जा रही थी। अचानक कच्चे मकान की दीवार भरभरा कर गिर गई। जिसके चपेट में आने से वह मिट्टी से दब गई। परिजनों और ग्रामीणों ने मिट्टी को हटाकर महिला को बाहर निकाला, और जगदीशपुर के निजी अस्पताल में इलाज कराने के लिए ले गए

घायल महिला की गंभीर हालत देख डॉक्टर ट्रामा सेंटर रेफर कर दिए। जिसकी रास्ते में मौत हो गई। मकान गिरने की सूचना पाते ही तहसील प्रशासन के निर्देश पर नायब तहसीलदार आशुतोष पाण्डेय मृतका के परिजनों से मुलाकात किए। ग्रामीण, पुलिस और प्रशासन ने आर्थिक सहायता के लिए शव का पोस्टमार्टम कराए जाने की सलाह दी, परन्तु मृतक का पति शव का पोस्टमार्टम कराए जाने से मना कर दिया।

मौके पर पहुंचे तहसीलदार ने बताया कि जो कानूनी प्रक्रिया है। उसको इनको करना चाहिए, जिससे इनको सरकार द्वारा जो सहायता मिलती है, तो इन को पूरी तरह से मिल सके, लेकिन काफी मनाने के बाद भी यह लोग पोस्टमार्टम करने के लिए नहीं तैयार हैं। हम लोग पूरी तरह से परिवार के साथ है और जिस तरह से मदद चाहिए इनके लिए प्रशासन खड़ा रहेगा। मृतका के दो पुत्री रीतू और कंचन विवाहित हैं। और पूरे परिवार में मातम का माहौल है।

cnindia
Author: cnindia

Leave a Comment

विज्ञापन

जरूर पढ़े

नवीनतम

Content Table