27/05/2024 6:36 pm

www.cnindia.in

Search
Close this search box.

become an author

27/05/2024 6:36 pm

Search
Close this search box.

रजबहा में पानी न आने पर नाराज किसान हुए आंदोलित सिंचाई विभाग के अधिशाषी अभियंता के आश्वासन बाद समाप्त हुआ भाकियू का धरना

सिद्धौर, बाराबंकी। नवाबगंज रजबहा में पानी न आने से नाराज किसानों का आक्रोश फूट पड़ा।बुधवार को पानी न आने से नाराज दर्जनों किसान भाकियू अराजनैतिक के बैनर तले धरने पर बैठ गए।देर शाम सिंचाई विभाग के अधिशाषी अभियंता राकेश कुमार के आश्वासन के बाद किसानों का धरना खत्म हो गया। नवाबगंज रजबहा में पानी न आने से नाराज किसान बुधवार को भाकियू अराजनैतिक के पदाधिकारी माताफेर यादव की अगुआई में असंद्रा नहर पटरी पर धरने पर बैठ गए। धरने पर बैठे किसानों का कहना था कि मचपुरा गांव के आगे पानी कभी पहुंचता ही नहीं।तमाम शिकायते की गईं। लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया।
इसी बीच जिलाध्यक्ष रामबरन वर्मा और ब्लाक अध्यक्ष रणविजय सिंह भी किसानों के समर्थन में मौके पर पहुंच गए।किसानों के धरने पर बैठने की सूचना से नहर विभाग के अधिकारियों के हाथ पांव फूल गए।अधिशाषी अभियंता राकेश कुमार मौके पर पहुंचे और किसानों से वार्ता की। अधिशाषी अभियंता ने किसानों को नहर में पानी आने का आश्वासन दिया।उनके आश्वासन पर किसानों ने अपना धरना खत्म करने की घोषणा की। इस मौके पर अनुभव श्रीवास्तव कप्तान सिंह ब्रजेश वर्मा सत्यदेव रामफेर रामप्रसाद और रामरूप आदि किसान मौजूद रहे।

cnindia
Author: cnindia

Leave a Comment

विज्ञापन

जरूर पढ़े

नवीनतम

Content Table