27/05/2024 1:20 am

www.cnindia.in

Search
Close this search box.

become an author

27/05/2024 1:20 am

Search
Close this search box.

ट्रक से टकराई पिकअप, दो श्रमिकों की मौत, 16 घायल

अमेठी। रक्षाबंधन की खुशियां पलभर में मातम में बदल गई। बुधवार भोर में लखनऊ-वाराणसी हाईवे पर कमरौली थाने के उतलेवा के पास श्रमिकों को लेकर वाराणसी से लखनऊ जा रही पिकअप अचानक ट्रक में पीछे से टकरा गई। दुर्घटना में सीतापुर निवासी दो श्रमिकों की मौत हो गई। चालक सहित 16 अन्य घायल हो गए। घायलों में आठ की हालात नाजुक देखकर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।वाराणसी स्थित काशी विश्वनाथ कंपनी (गुड मार्निंग बेकरी) में सीतापुर जिले के पिपरा गांव निवासी मनोज रैदास, आलोक, प्रदीप, सुखविंदर, दिव्यांशु यादव, वीरेंद्र यादव, पंकू व छोटू, सुल्तानपुर गांव निवासी विजय, शंकरपुर के अमरेश, दहिया गांव निवासी अरविंद, अशोक, सुधीर, राज किशोर, रामपुरकला निवासी देवेंद्र, कलारामपुर निवासी भजन लाल, बाराबंकी के गुटूी गांव निवासी शिवम श्रमिक के तौर पर काम करते हैं। रक्षाबंधन पर घर जाने के लिए छुट्टी ली थी। कंपनी मैनेजर वीरेंद्र कुमार के निर्देश पर श्रमिकों को घर पहुंचाने के लिए बनारस के फूलपुर थाने के गजोखर गांव निवासी चालक अनिल कुमार मंगलवार देर रात पिकअप से रवाना हुई।अमेठी के लखनऊ-सुलतानपुर हाईवे पर उतेलवा मोड़ से सौ मीटर आगे पिकअप पहुंचा था, तभी चालक को झपकी आ गई। पिकअप की ट्रक से टक्कर हो गई। वहां पर चारों तरफ चीख पुकार मच गई। पिकअप में सवार सभी चोटिल हो गए। पुलिस ने सभी 18 घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरों ने दहिया कमालपुर निवासी राजकिशोर (32) और पिपरा गांव निवासी मनोज को मृत घोषित कर दिया। प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने आलोक, विजय कुमार, देवेंद्र कुमार, अरविंद, अनिल यादव, प्रदीप, सुखेंद्र, दिव्यांश की हालात नाजुक देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
जिला अस्पताल में सीएमएस डॉ. बद्री प्रसाद अग्रवाल, एडीएम अर्पित गुप्ता, एसडीएम अभिनव कनौजिया व तहसीलदार आशीष सिंह ने पहुंचकर इलाज का प्रबंध कराया। घायलों के इलाज के लिए सर्जन के साथ ही अन्य चिकित्सकों की टीम लगाई गई है।

डीएम और एसपी पहुंचे जिला अस्पताल

भीषण सड़क हादसे में दो लोगो की दर्दनाक मौत व 16 के घायल होने की सूचना पर डीएम राकेश कुमार मिश्र और एसपी डॉ इलामारन जी. जिला अस्पताल पहुंचे। घायलों का हाल-चाल जानने के साथ बेहतर इलाज के लिए डाॅक्टरो को आदेश दिया। सीएमओ डॉ. अंशुमान सिंह को मृतकों को नियमानुसार पोस्टमॉर्टम कराते हुए शव को उनके पैतृक गांव तक भिजवाने को कहा।

तहरीर मिलने पर दर्ज होगा केस

हाईवे पर दुर्घटना की सूचना के बाद घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां दो की मौत हो गई और आठ गंभीर रुप से घायल हो गए। मामूली रूप से घायलों को उपचार के बाद घर भिजवाया गया है। परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

cnindia
Author: cnindia

Leave a Comment

विज्ञापन

जरूर पढ़े

नवीनतम

Content Table