www.cnindia.in

Search
Close this search box.

become an author

20/10/2024 3:03 am

Search
Close this search box.

सांसद तनुज पुनिया से कैसरबाग बस सेवा संचालन शुरू कराने की क्षेत्रवासियों ने की मांग

हैदरगढ़, बाराबंकी। इंडिया गठबंधन के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित  स्वागत समारोह एवं नुक्कड़ सभाओ में हिस्सा लेने आए सांसद तनुज पुनिया से कार्यकर्ताओं ने हैदरगढ़ से कैसरबाग के लिए संचालित होने वाली बसों का संचालन फिर से शुरू कराये जाने की मांग की हैं।
ब्लाॅक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सियाराम यादव एडवोकेट, बद्री प्रसाद साहू, पवन कुमार यादव, देवी प्रसाद, रामसागर आदि कार्यकर्ताओं ने सांसद को बताया कि पिछले लगभग तीन माह से कैसरबाग के लिए बसों का संचालन नहीं हो रहा है। जिससे लखनऊ एवं बाराबंकी जनपदों में पड़ने वाले टोल प्लाजा, त्रिवेदीगंज, मंगलपुर भिलवल सहित विभिन्न चौराहो के लिए प्रतिदिन आवागमन करने वाले लोगों को तमाम कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। कार्यकर्ताओं ने यह भी बताया कि लखनऊ सुल्तानपुर हाईवे पर चलने वाली लॉन्ग रुट की बसें लोकल सवारी को बैठाती नहीं हैं, यदि बैठाती भी है तो हैदरगढ़ से लखनऊ तक का किराया वसूल करती हैं।
कार्यकर्ताओं ने कहा कि या तो कैसरबाग तक चलने वाली बस सेवा उपलब्ध कराई जाय या फिर लॉन्ग रुट की बसो का स्टापेज सुनिश्चित किया जाय अथवा लखनऊ जनपद के गंगागंज कस्बा तक चलने वाली महानगर बस सेवा का रूट बढ़ाकर हैदरगढ़ बस स्टेशन से संचालित करने की मांग की गई।
सांसद तनुज पुनिया ने शीघ्र ही अधिकारियों से वार्ता करके समस्या का समाधान कराया जाने का आश्वासन दिया हैं।

cnindia
Author: cnindia

Leave a Comment

विज्ञापन

जरूर पढ़े

नवीनतम

Content Table