www.cnindia.in

Search
Close this search box.

become an author

21/09/2024 1:09 pm

Search
Close this search box.

चोरी व बच्चा चोरी की घटनाओं से दहला जनपद

मसौली, बाराबंकी। इन दिनों जिले में चोरी और बच्चा चोरी की हो रही घटनाओ की अफवाह को लेकर के ग्रामीणों में दहशत का माहौल है ग्रामीण रात रात भर जागकर अपने घरों की रखवाली कर रहे हैं तो वही अनजान व्यक्तियों को देखकर ग्रामीण भड़क जाते हैं। कही कही अर्धविचिछत एव अनजान व्यक्ति ग्रामीणों के कोपभाजन बन रहे हैं ।
ऐसे ही एक थाना व कस्बा मसौली से आया है जहां पर एक अनजान महिला गांव में एक व्यक्ति के घर में घुस गई महिला संदिग्ध होने के चलते ग्रामीणों ने उसे महिला को घेर कर पकड़ लिया घंटों हंगामा चलता रहा पूछताछ करने के बावजूद भी महिला ने कोई भी पुख्ता जानकारी अपने बारे में नहीं दी जिससे ग्रामीण और आक्रोशित हो गए फिर क्या था ग्रामीणों ने स्थानीय थाना कोतवाली को सूचना दी मौके पहुंची पुलिस ने महिला को अपने हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है।
आपको बता दें कि पूरा मामला जनपद बाराबंकी की मसौली थाना क्षेत्र के अंतर्गत कस्बा मसौली के मोहल्ला भूलीगंज से जुड़ा हुआ है जहां पर बुधवार की देर शाम को एक महिला हाथ में भारी सा बैग लेकर मोहल्ले के एक व्यक्ति के घर में अचानक घुस गई जिससे घर में मौजूद महिलाओं में हड़कंप मच गया महिलाएं उस महिला से पूछताछ करने लगी लेकिन महिला कोई पुख्ता जानकारी नहीं दे पा रही थी इसलिए घर मे मौजूद महिलाएं उसे बच्चा चोर समझ कर के अंदर पीटने लगी और चीखने चिल्लाने लगी महिलाओं का शोर सुनकर आसपास के ग्रामीण भी मौके पर इकट्ठा हो गए और मामला जंगल में आग की तरह फैल गया कस्बे से सैकड़ो की संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे और महिला को घेर लिया।
फिर क्या था लोग तरह-तरह से महिला से सवाल करने लगे। लेकिन महिला कुछ भी जवाब देने से कतराती रही। जिससे ग्रामीणों को शक बच्चा चोर होने को लेकर के और गहरा गया। ग्रामीणों ने पूरे मामले की सूचना स्थानीय मसौली थाना पुलिस को दी।
मौके पर पहुंची मसौली थाना पुलिस ने महिला को अपने हिरासत में ले लिया है। पुलिस महिला से पूछताछ करने में जुटी हुई है। वही आपको बता दें कि स्थानीय ग्रामीणों ने बताया है कि यह महिला बच्चा चोर गिरोह के सदस्य लग रही हैं। क्योंकि इससे जो भी सवाल पूछे जा रहे थे किसी प्रकार कोई जवाब नहीं दे रही थी। क्योंकि लगातार क्षेत्र में चोरी की घटनाएं और बच्चा चोरी घटनाएं बढ़ रही है। इसके चलते हम लोग लगातार पूछताछ करते रहे है। लेकिन यह कुछ भी बताने से कतराती रह।े जिसके चलते हम लोगों ने पुलिस को सूचना दी है तुम्हें दूसरी तरफ पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।
इस पूरे मामले को लेकर के मसौली के थाना प्रभारी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि महिला किसी भी बच्चा चोर गिरोह की सदस्य नहीं है वह अपना रास्ता भटक गई थी। इसलिए इस गांव में एक व्यक्ति के घर के पास पहुंची थी लेकिन लोगों ने उसे बचा कर समझ लिया है फिलहाल पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

cnindia
Author: cnindia

Leave a Comment

विज्ञापन

जरूर पढ़े

नवीनतम

Content Table