21/09/2024 12:53 pm

www.cnindia.in

Search
Close this search box.

become an author

21/09/2024 12:53 pm

Search
Close this search box.

कोठी थाने पर पीस कमेटी व थाना समाधान दिवस को लेकर हुई बैठक

कोठी, बाराबंकी। गणेश प्रतिमा विसर्जन व बारावफात पर्व को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए कोठी थाने के प्रांगण में थाना समाधान दिवस के साथ-साथ पीस कमेटी की बैठक में उप जिला अधिकारी हैदरगढ़ व क्षेत्राधिकारी की मौजूदगी में सम्पन्न हुई। जिसमें उन्होंने लोगों से सभी पर्व शांति एवं आपसी सौहार्द के साथ-साथ आवागमन के लिए आधी रोड खाली कर जुलूस निकालने की लिए भी ताकीद किया।
आपको बता दें कि आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए हैदरगढ़ क्षेत्राधिकारी आलोक कुमार पाठक ने कहा कि आप सभी लोग शांति पूर्ण माहौल में पर्व मनाए। कोई भी ऐसी टिप्पणी न करें जिससे किसी कि भावना ठेस को पहुचे। क्षेत्राधिकारी श्री पाठक के अलावा उप जिलाधिकारी परवेज अहमद ने बताया कि कि त्योहारों में जो डीजे बजाते हैं उसमें कोई अश्लील गाने की धुन नहीं होना चाहिए अगर कोई बवाल या दंगा हुआ तो उसका जिम्मेदार आयोजक माना जाएगा और जुलूस के समय जो आयोजन हैं और उनकी जिम्मेदारी दी जाए तो उसको जिम्मेदारी से साथ निभाए जो भी कमेटी के सदस्य हैं पाल-पाल पर नजर रखेंगे की कोई भी बवाल न होने पाए प्रभारी निरीक्षक कोठी संतोष कुमार सिंह ने भी लोगों से शांति पूर्ण माहौल में पर्व मनाने कि अपील की। यह भी कहा कि यदि कोई भी शांति के माहौल में अशांति उत्पन्न करने कि कोशिश करें तो तत्काल हमको और हमारी पुलिस को सूचना दें। जो भी शरारती टाइप के लोग हैं उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी।
इस मौके पर मोहम्मद मिज्जन,पूर्व प्रधान राकेश भारती, प्रधान अबूजर, प्रधान मुस्तफा ,प्रधान अनिल कुमार रावत, अमीन खान, लेखपाल संजय कुमार, राहुल कनौजिया, गुंजन सिंह, श्वेता तिवारी,वरिष्ठ उप निरीक्षक छट्ठू चैधरी, हेड कांस्टेबल,भानु प्रताप सिंह कांस्टेबल दिनेश यादव सुनील यादव ऐसे में तमाम क्षेत्रीय सम्मानित अन्य लोग मौजूद रहे।

cnindia
Author: cnindia

Leave a Comment

विज्ञापन

जरूर पढ़े

नवीनतम

Content Table