www.cnindia.in

Search
Close this search box.

become an author

21/09/2024 1:57 pm

Search
Close this search box.

ग्रामीण बैंक मैनेजर पर ग्रामीणों ने अवैध वसूली का लगाया आरोप

हरख, बाराबंकी। हरख ब्लाक अंतर्गत ग्राम राहिमा बाद सातवा निवासी इमरान ने यकुतगंज आर्यावर्त ग्रामीण बैंक मैनेजर अंश प्रभाकर पर आरोप लगते हुए बताया कि वह बीते गुरुवार को सुबह लगभग 10.-10.30 बजे उनके गाँव के बाहर बन रहे कुड़ेदान बनने का कार्य चल रहा था तभी वहा बैंक मैनेजर पहुँचे और उनको केसीसी के मामले को लेकर गाली गलौज करने लगे।
जब झगड़ा होते देख वही पर काम कर रहे तमाम मजदूर व ग्रामीण वहां एकत्र हो गए और मैनेजर की अभद्रता पर विरोध दर्ज कराने लगे तो मैनेजर अंश प्रभाकर वहां से अपनी गाड़ी मे बैठ कर फरार हो गए। मजदुरो मे रंजीत कुमार व रामू ने बताया कि बावली की तरफ से चार पहिया से आये मैनेजर ने इमरान को अपने पास बुलाया और उसे हड़काने वा जलील करने लगे। वही इमरान की माँ ने बताया की एक चार पहिया गाड़ी मे से दो-तीन लोग बाहर निकले और उनके बेटे इमरान को पूछने लगे जिसके बाद मैनेजर ने स्वयं को बदमाश बताते हुए धमकी देते हुए कहा कि हम बिहारी है अगर केसीसी का पैसा नही दिया तो तुम लोगो को घर से उठवा लेंगे। जिसके चलते पूरा परिवार आतंकित डरा हुआ है।
मामले में जानकारी करने पर संबंधित बैंक मैनेजर अंश प्रभाकर ने सफाई देते हुए बताया कि गाँव के लोग झूठा आरोप लगा रहे हैं। जबकि प्रधान प्रतिनिधि के वहां गाँव में बुलाने पर जब बैंक टीम से तीन लोग गाँव पहुँचे और जब टीम ने केसीसी के विषय पर चर्चा की तो इमरान से गाली गलौज हुई। जिसके बाद बैंक टीम वापस बैंक चली आयी।

cnindia
Author: cnindia

Leave a Comment

विज्ञापन

जरूर पढ़े

नवीनतम

Content Table