www.cnindia.in

Search
Close this search box.

become an author

20/10/2024 3:01 am

Search
Close this search box.

लाखों को रोजगार देने के वायदे की हवा निकाल रहा संविदा कर्मियों तक को वेतन ना दे पाना: कामरेड सुमन

बाराबंकी। मुख्यमंत्री के जनपद में कार्यक्रम को लेकर कांग्रेस पार्टी के पूर्व राजसभा सांसद डॉ पीएल पुनिया की तीखी प्रतिक्रिया के बाद भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के कामरेड अधिवक्ता सुमन सिंह ने भी तीखी प्रतिक्रिया देते हुए दिए गए वक्तव्यों को हवा हवाई बताया।
बताते चलें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा मंगलवार को पं दीनदयाल उपाध्याय की जंयती की पूर्व संध्या पर कचहरी के निकट स्थित विजय उद्यान में उनकी मूर्ति के अनावरण पर भाजपा पर तंज करते हुए डॉ पी.एल पुनिया ने इसे अमर शहीदों का अपमान बताते हुए प्रेस विज्ञप्ति जारी कर विजय उद्यान को अमीर शहीदों को समर्पित बताते हुए बताया था कि उसमें शहीदों की प्रतिमा लगनी चाहिए ना कि किसी राजनीतिक पार्टी के व्यक्ति की।
वही बुधवार को भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी ने भी जनपद में इण्डस्ट्रियल कारीडोर की घोषणा में लाखों युवकों को रोजगार मिलने की बात का मजाक उड़ाते हुए तंज कसा कि मुख्यमंत्री के कथनानुसार जनपद को राज्य राजधानी क्षेत्र में सम्मिलित करने का अर्थ यह नहीं है कि कर्मचारियों व जनता को भूखा मार दिया जाए। जैसा मध्यांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड बाराबंकी में 1100 संविदा कर्मियों का वेतन दो-दो माह से विभाग ने नहीं दिया है।
भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के राज्य परिषद सदस्य रणधीर सिंह सुमन ने जिला अधिकारी को पत्र लिखकर कहा है कि  संविदाकर्मियों से 24 घण्टे कार्य तो लिया जा रहा है लेकिन वेतन भुगतान लगभग 10 से ।। हजार रुपये ही दिया जा रहा है। जिससे इनका परिवार भुखमरी के कगार पर है। लेकिन विद्युत विभाग अपने ही कर्मचारियों वेतन भुगतान न करके मुख्यमंत्री के सपनों को नष्ट कर रही है।
भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी ने मांग कि है कि अविलम्ब विद्युत विभाग के कर्मचारियों की समस्याओं का समाधान करें।

cnindia
Author: cnindia

Leave a Comment

विज्ञापन

जरूर पढ़े

नवीनतम

Content Table