www.cnindia.in

Search
Close this search box.

become an author

18/10/2024 6:02 pm

Search
Close this search box.

विद्युत मेगाकैम्प में 22 के कटे कनेक्शन 3.75 लाख की हुई बकाया वसूली

सिरौलीगौसपुर, बाराबंकी- विद्युत विभाग के मेगा कैंप में 3 लाख 75000 की बकाया वसूली के साथ लोगों की समस्याओं का समाधान किया गया। इसके साथ ही बकाया विल पर 22 लोगों के कनेक्शन काटे गए। विद्युत उपकेंद्र सिरौलीगौसपुर के अंतर्गत सोमवार को किंन्तूर गांव के पंचायत भवन में अवर अभियंता राज मौर्य की मौजूदगी में बिजली कैंप का आयोजन किया गया। जिसमें 375000 की बकाया धनराशि जमा की गई। वहीं इस कैंप में 247 उपभोक्ताओं ने अपने बकाया बिजली बिल जमा किया। 20 लोगों ने अपने बिजली के बिल को सही कराया। गांव में चेकिंग के दौरान बिजली बिल न जमा करने वाले 22 लोगों के विद्युत कनेक्शन काटे गए। इस कैंप में तीन विद्युत मीटर की शिकायत भी आई। शिकायतकर्ताओं ने बताया की बिजली बिल आवश्यकता से अधिक आ रहे हैं। जिसे कैंप में एप्लीकेशन देकर सही कराकर बिल जमा किया है।
अवर अभियंता राज मौर्य ने बताया की उपकेंद्र से संबंधित सभी गांव की चेकिंग कराई जाएगी। उन्होंने विद्युत बकायेदार उपभोक्ताओं से अपील किया कि अपना अपना बिजली बिल जमा कर दे अन्यथा उनकी बिजली का कनेक्शन काट दिया जाएगा। साथ ही साथ उन्होंने बताया कि जिन्होंने अभी तक एक बार भी बकाया बिल का भुगतान नहीं किया है वह अपना बिल अवश्य जमा कर दें।
इस कैंप में टीजीटू सत्यवान, अमितेश पंकज,अतुल बड़े बाबू आकाश पप्पू यादव अंशु अशोक धीरेंद्र पिंटूमीटर रीडर सुपरवाइजर सहित विद्युत अधिकारी,कर्मचारी मौजूद रहे।

cnindia
Author: cnindia

Leave a Comment

विज्ञापन

जरूर पढ़े

नवीनतम

Content Table