www.cnindia.in

Search
Close this search box.

become an author

22/09/2024 1:35 am

Search
Close this search box.

तेज रफ्तार अनियंत्रित ऑल्टो कार ने दो बाइक सवार को मारी टक्कर पांच लोगों को आई गंभीर चोट

अमेठी , तेज रफ्तार अनियंत्रित अल्टो कार ने दो बाइकों को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दो महिलाओं समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां सभी का इलाज चल रहा है। घटना के बाद कार चालक गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया।

मामला फुरसतगंज थाना क्षेत्र का है जहां हेमराजपुर उड़वा गांव के रहने वाले शिवजन पुत्र शंकर अपनी पत्नी शिवकला के साथ फुरसतगंज में लगे मेले को देखने के लिए जा रहे थे। वहीं बगल में चल रही दूसरी बाइक पर सवार पुत्ती सिंह पुत्र सीताराम सिंह निवासी चर्तुरपुर थाना नसीराबाद जनपद रायबरेली अपनी पत्नी पूनम तथा एक अन्य के साथ महराजगंज जा रहे थे। तभी केसरिया सलीमपुर गांव के पास एक अनियंत्रित अल्टो कार ने दोनों बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों बाइक सवार बाइक समेत बीच सड़क गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना को देखते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर इकट्ठा हो गए। ग्रामीणों ने पुलिस के साथ स्थानीय एम्बुलेंस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को एंबुलेंस के माध्यम से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र फुरसतगंज पहुंचाया जहां चिकित्सक विनय वर्मा ने सभी घायलों का इलाज किया। डॉक्टर के मुताबिक सभी घायलों के सर और हाथ में गंभीर चोटें आईं हैं। सभी की हालत खतरे से बाहर है। वहीं घटना को अंजाम देने वाला कार चालक गाड़ी लेकर मौके से भाग निकला!

cnindia
Author: cnindia

Leave a Comment

विज्ञापन

जरूर पढ़े

नवीनतम

Content Table