www.cnindia.in

Search
Close this search box.

become an author

21/09/2024 1:24 pm

Search
Close this search box.

एमए पास (सरकारी नौकरी)’ के ट्रेलर ने रिलीज़ होते ही जीता लोगों का दिल

”बीए पास’ सीरीज़ की दो अद्भुत फ़िल्में पेश करने के बाद प्रोडक्शन कंपनी फ़िल्मीबॉक्स अब पेश करने जा रहा है इसी कड़ी की अगली और तीसरी फ़िल्म जो इसी‌ सीरीज़‌ की पिछली दोनों फ़िल्मों‌ से और भी ज़्यादा रोचक और दिलचस्प साबित होगी.

इस‌ नई‌ पेशकश का नाम‌ है ‘एमए पास (सरकारी नौकरी)’ जो एक दिलचस्प पारिवारिक कॉमेडी फ़िल्म होगी. फ़िल्म के ट्रेलर में एक साधारण परिवार को देखा जा सकता है जो तनाव में रहने के साथ-साथ अक्सर हैरान-परेशान भी नज़र आता है.‌ उल्लेखनीय है कि फ़िल्म के ट्रेलर ने रिलीज़ होते ही लोगों में भारी उत्सुकता जगा दी है और इसे बड़ी तादाद में लोग इस पसंद कर‌ रहे हैं.

अक्षय कुमार के निर्देशन में बन रही इस फ़िल्म में सन्नी सचदेव मुख्य किरदार में नज़र आएंगे. सन्नी का जन्म दिल्ली में है जबकि उनकी परवरिश कर्नाटक के शहर बंगलूरू में हुई है. इससे पहले उन्होंने ऑल्ट बालाजी की ‘गंदी बात’ और ज़ी5 के वेब सीरीज़ ‘द स्टेट ऑफ़ द सीज’ में अभिनय किया था. सन्नी अब ‘एमए पास (सरकारी नौकरी)’ में लीड किरदार‌ में दिखाई देंगे.

एक इंस्टाग्राम मॉडल से अभिनेत्री बनी मुस्कान‌ मेहता इस फ़िल्म में सन्नी सचदेव के अपोज़िट अहम रोल‌ में दिखाई देंगी. मुस्कान ने इससे पहले कई म्यूज़िक वीडियोज़ में काम किया है और वो सिनेप्राइम के वेब शो ‘गुड गर्ल्स ब्राइड नाइट्स’ में भी नज़र आ चुकी हैं. ‘एमए पास’ फ़िल्म में जो अन्य कलाकार अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे, उनमें अर्जुन फौजदार, संतोष मल्होत्रा, मुकेश चंदेल्ला और टंडन तिलकधारी का शुमार है.

यह फ़िल्म फ़िल्मीबॉक्स के बैनर तले नरेंद्र सिंह के सहयोग से बनी है जिसका निर्देशन अक्षय कुमार ने किया है जबकि फ़िल्म की कहानी दीप चुघ ने लिखी है. ‘एमए पास (सरकारी नौकरी)’ 22 नवंबर, 2022 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी.

cnindia
Author: cnindia

Leave a Comment

विज्ञापन

जरूर पढ़े

नवीनतम

Content Table