www.cnindia.in

Search
Close this search box.

become an author

21/09/2024 1:48 pm

Search
Close this search box.

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’पूरे देश में हो रहा पठान का विरोध

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रह है. फिल्म के एक लेटेस्ट गाने ‘बेशर्म रंग’ के कुछ सीन और दीपिका पादुकोण के भगवा रंग की बिकिनी पहनने का कई राजनेताओं और हिंदू संगठनों ने विरोध किया है. वहीं कुछ बॉलीवुड हस्तियां फिल्म और इसके गाने के सपोर्ट में भी उतरी हैं. वहीं पूनम पांडे ने भी ‘पठान ‘के ‘बेशर्म रंग’ पर अपना रिएक्शन दिया है.

पूनम पांडे ने ‘पठान’ विवाद को लेकर क्या कहा?

इंस्टेंट बॉलीवुड ने जब पूनम पांडे से ‘पठान’ कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर सवाल किया तो पहले तो एक्ट्रेस बोली कि कौन सा विवाद. इसके बाद रिपोर्टर ने जब बताया कि गाने को लेकर और दीपिका के बिकिनी के रंग को लेकर जो विवाद हो रहा है उस पर क्या कहना है. तब पूनम पांडे बोली इस बारे में बात करना बेवकूफी है. गाना बहुत अच्छा है दीपिका भी ऑसम लग रही हैं और सबसे ज्यादा माई फेवरेट SRK. कौन इतना हॉट दिख सकता है, गुनाह है ये, पाप है ये. मत करो सर.

पूरे देश में हो रहा पठान का विरोध

बता दें कि पूरे देश में पठान का विरोध हो रहा है. कई जगहों पर शाहरुख-दीपिका के पुतले भी जलाए गए हैं. वहीं मध्य प्रदेश के बाद बिहार में भी बीजेपी नेता हरि भूषण ठाकुर बचौल ने ‘पठान’ की रिलीज बिहार में रोकने की धमकी दी है. बचौल ने कहा, “यह फिल्म के निर्माताओं द्वारा देश की ‘सनातन’ संस्कृति को कमजोर करने का एक गंदा प्रयास है. भगवा रंग ‘सनातन’ संस्कृति का प्रतीक है.” वहीं बीते दिन अयोध्या में तपस्वी छावनी के महंत परमहंस आचार्य ने ‘पठान’ का विरोध करते हुए कहा कि अगर वह कभी शाहरुख खान से मिले तो वह उन्हें जिंदा जला देंगे. संत परमहंस आचार्य ने गुस्से में आगे कहा कि ‘बेशर्म रंग’ गाने में भगवा रंग का अपमान किया गया है. संत ने ये भी कहा कि, “इसे लेकर हमारे सनातन धर्म के लोग लगातार विरोध कर रहे हैं. आज हमने शाहरुख खान का पोस्टर जलाया है. अगर मुझे फिल्म जिहादी शाहरुख खान से मिला तो मैं उसे भी जिंदा जला दूंगा.”

‘बेशर्म सॉन्ग’ में दीपिका-शाहरुख का ग्लैमरत अवतार

‘बेशरम स़ॉन्ग’ में दीपिका पादुकोण का जहां अब तक का सबसे ग्लैमरस अवतार नजर आ रहा है तो वहीं दीपिका-शाहरुख के इंटीमेट डांस को देखकर भी लोग हैरान है. कई लगों को बॉलीवुड के बादशाह और दीपिका का ये अंदाज पसंद नहीं आया है. और फिल्म के बायकॉट की मांग जोर पकड़ रही है. बता दें कि ‘पठान’ अगले साल 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी.

cnindia
Author: cnindia

Leave a Comment

विज्ञापन

जरूर पढ़े

नवीनतम

Content Table