www.cnindia.in

Search
Close this search box.

become an author

21/09/2024 3:08 pm

Search
Close this search box.

गोप के राष्ट्रीय सचिव बनने पर सपा होगी और मजबूत: पवन वर्मा

कोठी, बाराबंकी। सिद्धौर क्षेत्र के भिटौरा लखन चैराहा पर  समाजवादी पार्टी के  संघर्षशील युवा नेता पवन कुमार वर्मा द्वारा समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव बनने पर पूर्व मंत्री का माला पहनाकर पुष्प गुच्छ देकर स्वागत सम्मान समारोह आयोजित किया गया।
आपको बता दें कि सिद्धौर ब्लाक क्षेत्र के भिटौरा लखन चैराहा पर समाजवादी पार्टी के युवा नेता संघर्षशील कार्यक्रम के आयोजक पवन कुमार वर्मा अपने तमाम कार्यकर्ताओं के साथ समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव बनने पर पूर्व कैबिनेट मंत्री  अरविंद सिंह गोप को माला पहनाकर पुष्प गुच्छ नारेबाजी करते हुए बड़ी ही जोर शोर से सम्मान किया। पूर्व मंत्री द्वारा ज्यादा समय ना देकर दो टूक शब्दों में  कहा कि संघर्ष, समर्पण, त्याग और बलिदान के दम पर समाजवादी पार्टी बनी है। अन्याय के विरुद्ध हमेशा संघर्ष के लिए समाजवादी पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता तैयार रहता है। इस बार 2024 में केंद्र में बिना अखिलेश यादव के सरकार नहीं बनेगी। हमें इसके लिए जी जान से मेहनत करनी है और समाजवादी के संस्थापक स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव के सपने को पूरा करना है।कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय सचिव अरविंद सिंह गोप ने कहा कि सबसे ऊर्जावान नेतृत्व अगर किसी के पास है तो समाजवादी पार्टी के पास है। जिसकी अगुवाई में हम काम करते हैं। वह गरीबों नौजवानों महिलाओं किसानों हर वर्ग की लड़ाई लड़ते हैं। अखिलेश यादव हमेशा कहते हैं कि एकजुट होकर किसी काम को किया जाए तो काम सफल जरूर होता है। उन्होंने कहा कि हमारा जिला संगठन आज भी बहुत मजबूत है। आने वाले 2024 के चुनाव में हम सबको इसी मजबूती के साथ अखिलेश यादव जी के हाथों को मजबूत करना है और यह संकल्प लेना है कि 2024 में केंद्र में बनने वाली सरकार में समाजवादी का सबसे ज्यादा योगदान हो। सबसे ज्यादा पार्टी के लोकसभा में सदस्य पहुंचे हम जब इस लक्ष्य को पूरा कर लेंगे तभी वह संकल्प पूरा होगा जो अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव ने देखा था।
इस मौके पर पूर्व जिला अध्यक्ष कुलदीप सिंह, पूर्व विधायक रामगोपाल, जिला पंचायत सदस्य कृष्ण कुमार रावत, युवा नेता नसीम कीर्ति, पूर्व जिला पंचायत सदस्य राजेंद्र प्रसाद वर्मा, हसमत अली गुड्डू, वीरेंद्र प्रधान, शशि कुमार वर्मा, रवीश पटेल, मनमोहन यादव राजकिशोर, परमहंस सहित सैकड़ों समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता तथा क्षेत्रीय लोग मौजूद रहे।

cnindia
Author: cnindia

Leave a Comment

विज्ञापन

जरूर पढ़े

नवीनतम

Content Table