www.cnindia.in

Search
Close this search box.

become an author

22/09/2024 1:43 am

Search
Close this search box.

डीजे संचालक सहित दर्जन भर लोगों ने बरातियों पर किया हमला

सिरौलीगौसपुर, बाराबंकी। डीजे पर गाने को लेकर डीजे संचालक व बरातियों के  बीच हुए विवाद में डीजे संचालक गांव से अपने परिवार के लोगां सहित साथियों को बुला लाया और लाठी डण्डे से लैस होकर बरातियों पर हमला बोल दिया। जिसमें जहां कई बराती घायल हो गए वहीं हमले से डर कर दूल्हे सहित तमाम बराती वहां से भाग गए।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने हमलावर आरोपियों को पकड़ कर घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। जिसके बाद पुलिस की मदद से ही दुल्हे सहित गायब हुए बारातियों की तलाश कर विवाह सम्पन्न कराया गया। मारपीट में पांच बराती एवं डीजे संचालक सहित आधा दर्जनः लोग घायल हुए है। प्राप्त जानकारी अनुसार थाना कोतवाली फतेहपुर क्षेत्र के अमरसंण्डा गांव निवासी रमेशचंद्र के पुत्र रोहित की बारात ग्राम बरोलिया के कृपाराम  के घर रविवार को आयी थी। जिसमें डीजे पर डांस को लेकर बरातियों एंव डीजे संचालक के मध्य बिवाद हो गया। जिसके बाद डीजे संचालक जो उसी गांव का था अपने परिवार के सदस्यों सहित अन्य समर्थकों को बुला लाया जो लाठी डण्डे से लैस हो ढूुढ़ ढूंढ कर बारातियों को मारने पीटने लगे। जिससे बरातियों में आतंक व्याप्त हो गया। बाराती छुपने के लिए इधर अधर भागने लगे। वहीं दूल्हे सहित कई बाराती शादी छोड़ कर अन्यत्र भाग गए। मारपीट देख लड़की के पिता की शिकायत पर पहुंची पुलिस ने हमलावर चार लोगों के विरुद्ध संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर तीन लोगों को हिरासत में लिया है। वहीं गम्भीर रूप से घायल दुल्हे के मामा राजेश कुमार उम्र 35 निवासी नौबस्ता मसौली नाना जैसीराम 65वर्ष व मनीष कुमार एवं जितेन्द्र कुमार उम्र करीब 22 देशराज उम्र करीब 25वर्ष को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया है। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद मामा राजेश कुमार को गम्भीरावस्था में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया । वहीं अन्य घायलों का इलाज कर घर को भिजवा दिया गया।
जिसके बाद पुलिस की मदद से ही दूल्हे को खोजकर बदोसराय पुलिस ने रात्रि 03 बजे करीब विवाह भी सम्पन्न कराने में मदद की तब जाकर बरातियों-घरातियों सहित ग्रामीणों ने राहत की सांस ली।
इस बाबत प्रभारी निरीक्षक अमर चैरसिया ने बताया है कि मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

cnindia
Author: cnindia

Leave a Comment

विज्ञापन

जरूर पढ़े

नवीनतम

Content Table