27/05/2024 5:26 pm

www.cnindia.in

Search
Close this search box.

become an author

27/05/2024 5:26 pm

Search
Close this search box.

जो गरीबी का दर्द नहीं जानता वह दूर क्या करेगा : केशव मौर्य

अमेठी। गरीबी का दर्द राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को मालूम नहीं है तो वह क्या गरीबों का दर्द दूर करेंगे। कांग्रेस की केंद्र व प्रदेश में सरकारें रहीं, लेकिन गरीबों का पक्का घर तक नहीं बन सका। यह बातें रविवार को जिला मुख्यालय स्थित रंणजय इंटर कॉलेज मैदान में मोदी सरकार के नौ वर्ष कार्यकाल पूरा होने पर आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश सरकार के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहीं। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस सपा-बसपा पर जमकर निशाना साधाअमेठी। गरीबी का दर्द राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को मालूम नहीं है तो वह क्या गरीबों का दर्द दूर करेंगे। कांग्रेस की केंद्र व प्रदेश में सरकारें रहीं, लेकिन गरीबों का पक्का घर तक नहीं बन सका। यह बातें रविवार को जिला मुख्यालय स्थित रंणजय इंटर कॉलेज मैदान में मोदी सरकार के नौ वर्ष कार्यकाल पूरा होने पर आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश सरकार के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहीं।जनसभा को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि कांग्रेस सरकार में गरीबों के विकास की बात नहीं होती थी सिर्फ वोट लेने की बात होती थी। कांग्रेस की सरकार में अमेठी रायबरेली के सांसद सरकार चलाते थे लेकिन योजना का पैसा उनकी जेबों में जाता था।उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री स्थानीय सांसद स्मृति ईरानी के नेतृत्व में विकास हो रहा है। कहा कि आज गरीबों को पीएम आवास, प्रशाधन, हर घर बिजली, पानी, सिलिंडर की व्यवस्था हुई है। पीएम और सीएम के नेतृत्व में नए दस लाख समूहों का गठन कर महिलाओं को आत्म निर्भर बनाने के साथ ही सशक्त और आत्म निर्भर भारत का सपना साकार हो रहा है। 2024 के लोकसभा चुनाव में तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने जा रहे। अमेठी और रायबरेली समेत प्रदेश की सभी 80 सीटों पर भाजपा जीतेगी।सपा-बसपा और कांग्रेस गरीबों के घाव पर नमक डालने का काम करती है, उनको बर्दाश्त नहीं कर पा रही है। उनकी सरकारों में सिर्फ भाषण होता था, लेकिन भूखे के लिए कोई इंतजाम नहीं होता था। सपा मुखिया पिछड़े, दलित और मुसलमानों के लिए कोई कार्य नहीं करते सिर्फ बरगला कर वोट लेने का काम कर रहे हैं।सपा मुखिया अखिलेश यादव हार का चौका लगा चुके हैं, नगर निकाय को लेकर पांचवीं हार हो गई है। लोकसभा चुनाव के बाद समाजवादी पार्टी समाप्तवादी पार्टी हो जाएगी। उन्होंने सपा की गुंडागर्दी और भ्रष्टाचार पर हमला बोलते हुए कहा कि निकाय चुनाव में सपा विधायक ने थाने में गुंडागर्दी कर भाजपा नेता को पीटा। निकाय चुनाव में गौरीगंज की जनता ने सपा की गुंडई काे समाप्त किया।
नीतीश कुमार पर साधा निशाना बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि वह राजनीतिक रूप से बीमार हो चुके हैं। 23 जून को वह पीएम बनने के लिए जो एक्सरसाइज कर रहे अगर वह 21 को करते तो उनकी सेहत में कुछ सुधार हो जाता। जनसभा के पूर्व मौजूद जनप्रतिनिधियों, पदाधिकारियों और कार्यकर्ता ने पीएम के मन की बात कार्यक्रम को सुना।
विदेश में जाकर आलोचना करने वालों को मिल रहा जवाब- शाहनवाज भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि देश में कुछ ऐसे लोग है जो अमेरिका में जाकर देश की बदनामी कर रहे हैं। इस तरह की आलोचना करने वालों को जवाब मिला। पीएम बाबा साहब के दिए गए मूलमंत्र को लेकर सबका विकास सबका साथ सबका विश्वास लेकर साथ चल रहे हैं।
अमेठी। जिला मुख्यालय पर जनसभा को संबोधित करने आए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने फिल्म आदिपुरुष में मनोज मुंतशिर के डायलॉग पर पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल का जवाब दिया। उन्होंने कहा कि अभी मैंने फिल्म देखी नहीं है। अगर फिल्म में ऐसा कुछ है तो गलत है। साथ ही उन्होंने अमेठी, रायबरेली के साथ तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने की बात
कार्यक्रम में प्रभारी मंत्री मिरीश यादव, राज्यमंत्री मयंकेश्वर शरण सिंह, जगदीशपुर विधायक सुरेश पासी,सलोन विधायक अशोक कोरी, जिलाध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी, जिला पंचायत अध्यक्ष राजेश अग्रहरि, पूर्व विधायक तेज भान सिंह, सुधांशु शुक्ला, काशी तिवारी, चंद्र प्रकाश मटियारी, अमरेंद्र सिंह पिंटू, उमा शंकर पांडेय, प्रज्ञा बाजपेई, दीपक सिंह, राजेंद्र शुक्ल, अंजनी सिंह, राजेश विक्रम सिंह आदि मौजूद रहे।

cnindia
Author: cnindia

Leave a Comment

विज्ञापन

जरूर पढ़े

नवीनतम

Content Table