24/05/2024 9:24 pm

www.cnindia.in

Search
Close this search box.

become an author

24/05/2024 9:24 pm

Search
Close this search box.

राष्ट्रवंदन व बलिदानियों को नमन का अभियान है मेरा माटी मेरा देश जिले की सभी 1153 ग्राम सभाओं में संपन्न होगा अभियान अभियान के जरिए प्रत्येक घर से मिट्टी एकत्रित करेंगे भाजपा कार्यकर्ता

बाराबंकी।भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय मंत्री दिलीप यादव ने शनिवार को कहा कि मेरी माटी-मेरा देश नामक अभियान उन बहादुर सेनानियों को नमन करने के लिए शुरू किया गया है जिन्होंने देश के लिए अपना सर्वोच्च बलिदान दिया है।
भाजपा कार्यालय में क्षेत्रीय मंत्री अभियान की कार्यशाला को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे।उन्होंने कहा कि देश के लिए अगले 25 साल अमृतकाल के हैं। अमृतकाल में भारत को विकसित राष्ट्र की कतार में खड़ा करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी दिन रात जुटे हैं।क्षेत्रीय मंत्री ने अभियान से जुड़े मंडल के प्रभारियों एवम अध्यक्षों को अभियान की सफलता के टिप्स भी दिए। उन्होंने कहा कि लंबी गुलामी के कालखंड और असंख्य सेनानियों के बलिदान के बाद देश को आजादी मिली। अभियान के विषय में जानकारी देते हुए कहा कि यह अभियान आजादी के 75 साल का पुरुषार्थ और विगत साढ़े नौ साल के अंदर प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत के जन-जन को महान भारत के निर्माण से जोड़ने का उपक्रम है।जिला अध्यक्ष शशांक कुसुमेश ने  अभियान को सफल बनाने के लिए सभी मंडल के संयोजक नामित किए। रविवार को सभी मंडलों पर अभियान की कार्यशाला संपन्न कराने के निर्देश दिए।कहा कि 15 सितंबर तक चलने वाले इस अभियान के जरिए प्रत्येक घर की मिट्टी को एकत्रित करना है।संचालन जिला महामंत्री शील रत्न मिहिर ने किया।इस अवसर पर संदीप गुप्ता,गुरुशरण लोधी,अरविंद मौर्य, रचना श्रीवास्तव,प्रमोद तिवारी,पवन सिंह रिंकू,विजय आनंद बाजपेई,करुणेश वर्मा,मनोज वर्मा,ब्रजेश रावत,रामेश्वरी त्रिवेदी,अलका मिश्रा,उमेश मिश्रा, सीए अश्वनी श्रीवास्तव,अलका पटेल,प्रवीण सिंह सिसौदिया,अरुण वर्मा,संजय अवस्थी,अनुपम निगम,विनीत वर्मा मौजूद रहे।

cnindia
Author: cnindia

Leave a Comment

विज्ञापन

जरूर पढ़े

नवीनतम

Content Table