17/06/2024 8:48 am

www.cnindia.in

Search
Close this search box.

become an author

17/06/2024 8:48 am

Search
Close this search box.

गरीब कल्याण के साथ सांस्कृतिक विरासत को संवारने में जुटे हैं मोदी: मनोज तिवारी सांसद मनोज तिवारी ने जनसभा में गिनाई मोदी सरकार की उपलब्धियां

मसौली, बाराबंकी। केंद्र में प्रधानमंत्री मोदी सरकार के 9 साल पूर्ण होने पर भाजपा ने मसौली में सोमवार को एक जनसभा का आयोजन करके उपलब्धियां गिनाई। बतौर मुख्य अतिथि  बोलते हुए सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि 9 साल से प्रधानमंत्री मोदी सेवक बन कर खड़े हैं।जिला मुख्यालय पर जनसभा के बाद सोमवार को भाजपा के सांसद मनोज तिवारी ने मसौली में जनसभा को संबोधित करते हुए जहां भाजपा की केंद्र की मोदी सरकार राज्य की योगी सरकार की उपलब्धियां गिनाई वहीं अपनी वाकपटुता में वे समाजवादी पार्टी व कांग्रेस पार्टी पर तंज कसने से भी नहीं चूके। मनोज तिवारी ने अपने गाने के जरिए समर्थको को खूब लुभाया। अपने अंदाज में बोलते हुए उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि अपनों का ख्याल रखते हुए दुनिया की भी चिंता करना पीएम नरेंद्र मोदी की खासियत है।  प्रधानमंत्री मोदी गांव और गरीब की दशा सुधारने के साथ ही देश की सांस्कृतिक विरासत को सजाने-संवारने में जुटे हैं।सांस्कृतिक विरासत सुधारने का हवाला देते हुए उन्होंने काशी विश्वनाथ कॉरिडोर, राम मंदिर निर्माण सहित कई अन्य इस तरह की योजनाओं को गिनाते हुए 2024 के चुनाव में एक बार फिर नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की आवाम से अपील की।जनसभा दौरान उन्होंने सपा मुखिया अखिलेश यादव की नैमीशरण्य यात्रा पर तंज कसते हुए कहा कि चुनाव के वक्त बहुत से बहुरूपिए आएंगे, बरगलाएंगे मगर इनको 2024 के लोकसभा चुनाव में सबक हमही सिखाएंगे।वहीं कांग्रेस पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेसी सरकार में वोट देख कर योजनाएं  बनाई जाती थी। कांग्रेसी शासन में भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण चरम पर था। सरकारी योजनाओं में बिचैलिए 85 प्रतिशत तक कमीशन हड़प लिया करते थे। जबकि मोदी सबका साथ सबका विकास के मूल मंत्र पर चल रहे हैं।कंेद्र सरकार की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी ने देश का राजनीतिक एजेंडा बदल दिया है। देश की सीमाओं पर सड़को का जाल बिछाया जा रहा है। सेनाओं को आधुनिक हथियारों से लैस करके मोदी देश की सुरक्षा को मजबूती देने में लगे हैं। उन्होंने पीएम आवास, उज्ज्वला, आयुष्मान योजना, स्वास्थ्य सेवाओं सहित मोदी सरकार की 9 सालों की उपलब्धियों पर जनता का ध्यान आकर्षित किया।
प्रभारी मंत्री जितिन प्रसाद ने विकास कार्यों का लेखा जोखा प्रस्तुत करते हुए समर्थकों से वादा किया कि बाराबंकी के विकास के लिए धन की कमी नहीं होने दी जाएगी। सांसद उपेंद्र सिंह रावत ने मोदी सरकार की भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टॉलरेंस नीति को गरीब कल्याण के लिए मील का पत्थर बताया। राज्य मंत्री सतीश शर्मा ने लोकसभा चुनाव में भाजपा की ऐतिहासिक जीत के लिए जनता से संकल्पित होने का आह्वान किया। जिला अध्यक्ष शशांक कुसुमेश ने स्वागत एवम जिला प्रभारी अर्चना मिश्रा ने आभार ज्ञापित किया।इस अवसर पर प्रदेश मंत्री व जिला प्रभारी अर्चना मिश्रा, राज्य मंत्री सतीश शर्मा, जिला पंचायत अध्यक्ष राजरानी रावत, विधायक साकेंद्र प्रताप वर्मा, दिनेश रावत, एमएलसी अंगद सिंह, पूर्व विधायक शरद अवस्थी, बैजनाथ रावत, हरगोविंद सिंह, अमरीश रावत, डॉक्टर राम कुमारी मौर्य, हर्षित वर्मा, संदीप गुप्ता, अरविंद मौर्य, विजय आनंद बाजपेई, प्रमोद तिवारी मौजूद रहे।

cnindia
Author: cnindia

Leave a Comment

विज्ञापन

जरूर पढ़े

नवीनतम

Content Table