29/05/2024 7:12 am

www.cnindia.in

Search
Close this search box.

become an author

29/05/2024 7:12 am

Search
Close this search box.

निर्माणाधीन मकान में फंदे से लटकता मिला राजगीर युवक का शव राजू विक्षिप्त होता तो राजगीर का काम क्यों करता क्षेत्र में बना चर्चा का विषय

कोठी, बाराबंकी। मंगलवार को थाने के चंद कदमों की दूरी  व कस्बा स्थित निर्माणाधीन मकान में थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी दवा लेने परिजनों के साथ कोठी आया था तभी परिजनों को चकमा देकर  कहीं चला गया जिसका शव सुबह एक मकान में फांसी के फंदे से लटकता देखकर लोगों में सनसनी फैल गई।जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि मंगलवार को कोठी थाना क्षेत्र के बुधनई गांव निवासी राजगीर( मिस्त्री) राजू पुत्र नंगू अपनी पत्नी के संग दवा लेने आया था तभी पत्नी से हाथ छुड़ाकर चकमा देकर कहीं चला गया। जिसका शव कोठी कस्बा निवासी रामदास सोनी के निर्माणाधीन मकान में सरिया के जाल में रस्सी से लटकता हुआ राजू का शव देखकर लोग भयभीत हो गए। जिसकी सूचना कोठी व मृतक के गांव कस्बा निवासियों ने दिया।
सूचना पर पहुंचे  हमराहियों सहित थाना प्रभारी अनिल सिंह ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पर लोगों को कहना है राजू काफी दिनों से विक्षिप्त रहता था सोचने वाली बात तो यह है वहीं क्षेत्र और चैराहों तथा ग्रामीण में चर्चा का विषय बना हुआ है कि अगर राजगीर मिस्त्री दिमाग का विक्षिप्त रहा था तो मकान की जुडाई में मिस्त्री गिरी का काम क्यों करता। यह तो बात सोचने वाली है और क्षेत्रीय लोगों का कहना है यह बात हजम नहीं हो रही है।

cnindia
Author: cnindia

Leave a Comment

विज्ञापन

जरूर पढ़े

नवीनतम

Content Table