27/07/2024 9:11 am

www.cnindia.in

Search
Close this search box.

become an author

27/07/2024 9:11 am

Search
Close this search box.

दुल्हन बनने को तैयार तमन्ना भाटिया! ‘बाहुबली’ एक्ट्रेस ने दिखाया होने वाले पति का चेहरा

साउथ इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannah Bhatia) की हाल ही में बबली बाउंसर फिल्म रिलीज हुई थी. तमन्ना की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. ‘बाहुबली’ एक्ट्रेस को लेकर खबरें है कि वो एक बिजेनसमैन संग सात फेरे लेने वाली है. इन सबके बीच एक्ट्रेस ने ऐसी खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उनका जवाब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

तमन्ना भाटिया की शादी!

ऐसी खबरें है कि तमन्ना भाटिया बहुत जल्द मुंबई बेस्ड एक बिजनेसमैन से शादी करने वाली हैं. इसपर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें उन्होंने अपने होने वाले पति से सबको मिलवाया है. वीडियो में वो खुद एक आदमी के गेटअप में दिख रही है. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, ‘ये है मेरा बिजनेसमैन पति.’ साथ ही उन्होंने हैशटैग शादी की अफवाह और सभी मेरी लाइफ की स्क्रिप्ट लिख रहे है का इस्तेमाल किया है.

तमन्ना की शादी की अफवाह

इससे पहले भी तमन्ना भाटिया की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर आ गई है, जो बाद में गलत साबित हुई. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने अपने लिए लड़का खोजने की जिम्मेदारी अपने माता-पिता को दे दिया है. उन्होंने कहा था कि उनकी मां उनके लिए दूल्हा खोज रही है.

cnindia
Author: cnindia

Leave a Comment

विज्ञापन

जरूर पढ़े

नवीनतम

Content Table